PM मोदी ने दिव्यांग से पूछी इनकम,दिव्यांग ने दिया यह जवाब

दिव्यांगजनों से मिले पीएम मोदी

इनकम पूछने पर युवक ने दिया ऐसा जवाब जिसे सुनकर हंसने लगे

सुखराम मीणा/दिव्यांग जगत

वाराणसी – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे. पीएम वाराणसी की जनता को 19 हजार करोड़ रुपये से अधिक की 37 परियोजना की सौगात देने पहुंचे। इस दौरान पीएम मोदी ने वाराणसी से कन्याकुमारी तक जाने वाली एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी भी दिखाई. अपने वाराणसी दौरे के दौरान पीएम ने मेमोरियल स्कूल के ग्राउंड में भारत यात्रा के तहत लगाए गए स्टॉल पर पहुंचकर दिव्यांगजनों से बातचीत भी की इस बातचीत के दौरान पीएम का मजाकिया अंदाज देखने को मिला।

पीएम मोदी जी की दिव्यांग जन से बातचीत –
खुद पीएम मोदी ने इस वीडियो को शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि पीएम दिव्यांगजनों से बातचीत कर रहे हैं, इस दौरान वह एक युवक से पूछते हैं कि आप कितना पढ़े हो, वह जवाब देते हुए कहते हैं, बी. कॉम किया है सर, अभी सिविल सर्विसेस की तैयारी कर रहा हूं. पीएम फिर पूछते हैं. यहां किन योजनाओं का लाभ मिला आप लोगों को? जवाब देते हुए युवक कहता है, पेंशन मिलती है और बाकी सुविधाएं. पीएम पूछते हैं कि आप क्या दुकान चलाते हैं, युवक कहता है सीएससी और स्टेशनरी डाल रहा हूं. इस पर पीएम सवाल करते हैं कि कितने की इनकम हो जाती है, महीने में? इस पर जवाब में मुस्कुराते हुए शख्स कहता है, काउंट नहीं किया सर।

पीएम का मजाकिया अंदाज

युवक के इस जवाब पर पीएम नरेंद्र मोदी मजाकिया अंदाज में चुटकी लेते हुए कहते हैं, अच्छा मत बताइए भाई, कोई इनकम टैक्स के लिए नहीं आएगा भाई, कोई ऐसा करता है क्या. युवक मुस्कुराते हुए कहता है, नहीं सर ऐसी बात नहीं है. पीएम फिर हंसते हुए कहते हैं, आप को लगता होगा कि बता दिया तो इनकम टैक्स वाले को भेज देगा. पीएम आगे कहते हैं कि आपके चेहरे की हंसी बता रही है कि आप कितने खुश हैं. इस पर युवक कहता है, ये आप से मिलने की खुशी है सर. इस बातचीत और पीएम के मजाकिया अंदाज को सुन वहां बैठे सभी दिव्यांगजन हंस पड़ते हैं।

Author: admin

#modi #pm #disabled
Comments (0)
Add Comment