पत्नी की हत्या कर कुएं में धकेल दिया
जानवर को पानी पिलाने के बहाने खेत से घर पर बुलाकर घटना को अंजाम दिया

पत्नी की हत्या कर कुएं में धकेल दिया
जानवर को पानी पिलाने के बहाने खेत से घर पर बुलाकर घटना को अंजाम दिया

सराना थाने के सोकली गांव की घटना

मुकेश वैष्णव/दिव्यांग जगत/अजमेर

अजमेर । अजमेर जिले के नसीराबाद क्षेत्र के सराना थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत शोकलिया के गांव सोकली में कैलाश पुत्र हंगामा भील निवासी पीपरोली ने अपनी भतीजी नर्मदा की एक रिपोर्ट सराना थाना में दर्ज करवाई । रिपोर्ट मे बताया की रामस्वरूप भील निवासी शोकली ने मेरी भतीजी नर्मदा की हत्या कर कुएं में धकेल दिया। इस सम्बन्ध मे
सराना थाना अधिकारी लक्ष्मण सिंह राजावत ने बताया कि निकटवर्ती ग्राम सोकली में कैलाश पुत्र हगामा भील निवासी पीपरोली ने एक रिपोर्ट दर्ज कराई। कि मेरी भतीजी नर्मदा पुत्री लालाराम पत्नी रामस्वरूप भील निवासी शोकली जो मंगलवार को सुबह अपने खेत में मेरे भतीजे रामदेव और भतीजी की बहू काली के साथ चने की फसल काट रही थी । दिन में 12 बजे रामस्वरूप खेत पर आया और नर्मदा को यह कहकर अपने साथ ले गया कि घर पर जानवरों को पानी पिलाना है। थोड़ी देर में वापस आ जाना , बहुत देर तक नर्मदा नहीं लौटी तो रामदेव नर्मदा को लेने सोकली की तरफ गया तो घर पर वह नहीं मिली।
फिर रामदेव ने आसपास देखा तो पति रामस्वरूप को एक कुएं के पास नर्मदा को कुएं में गिराते हुए देखा । रामदेव उसके करीब गया तब रामस्वरूप वहां से भाग गया। रामदेव ने गांव के लोगों को बताया व पुलिस को सुचना दी । फिर गांव वालो व पुलिस के सहयोग से नर्मदा को कुए से निकाला । जिस पर रामदेव ने कैलाश को फोन पर सारी जानकारी दी । ओर कैलाश अपनी भतीजी नर्मदा के पास कूए पहुंचा । जब तक नर्बदा को कुएं से बाहर निकाल लिया गया। नर्मदा को गाड़ी में बिठा कर हॉस्पिटल टाटोटी लाए जहां चिकित्सकों ने नर्मदा को मृत घोषित कर दिया । रिपोर्ट में कैलाश पुत्र हंगामा भील ने कहा कि मेरी भतीजी का पति रामस्वरूप मेरी भतीजी के साथ आए दिन मारपीट करता था । उसने उसकी हत्या कर कुएं में फेंक दिया । मृतक नर्मदा के गले पर निशान होने के कारण पीहर पक्ष के लोगों ने मेडिकल बोर्ड से ही पोस्टमार्टम कराने की मांग की । जिस पर सरवाड़ एसडीएम के आदेश पर टाटोटी अस्पताल के डॉक्टरों ने मेडिकल विभाग का गठन कर भिनाय स्थिति मोर्चरी में शव का पोस्टमार्टम करवाया । सराना पुलिस ने शव का पंचनामा तैयार कर शव को पीहर पक्ष के परिजनों को सुपुर्द कर दिया । ग्रामीणों ने बताया कि 35 वर्ष की नर्मदा देवी भील के माता-पिता का देहांत हो चुका है । वह इकलौती संतान थी । उसका पालन पोषण चाचा ने किया था। सराना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Author: admin

Comments (0)
Add Comment