अगर आप NEWS PAPER के शौकीन हैं तो आपको मिलेगी दीवार घड़ी

अगर आप NEWS PAPER के शौकीन हैं तो आपको मिलेगी दीवार घड़ी

जयपुर। जी हां आपने सही पढ़ा हैं। अगर आप न्यूज पेपर अर्थात अखबार पढ़ने के शौकीन हैं तो आपको दीवार घड़ी मिलेगी वो भी अच्छी क्वालिटी की। अब आपके मन में यह प्रश्न आ रहा होगा की आपको यह दीवार घड़ी कैसे मिलेगी और कब मिलेगी एवं इसके लिए आपको क्या करना होगा। चलिए आपकी जिज्ञासाओं का अंत करते हुए हम आपको बताते हैं कि आपको यह दीवार घड़ी कैसे मिलेगी।

दिव्यांग जगत के व्हाट्सअप ग्रुप से जुड़े। https://chat.whatsapp.com/FnW6FVDydqf7hrMsY50wTH

इस तरह मिलेगी दीवार घड़ी।

यह दीवार घड़ी आपको राष्ट्रीय समाचार पत्र दिव्यांग जगत द्वारा दी जा रही हैं। दिव्यांग जगत एक न्यूज पेपर हैं जो आपकी सभी तरह की खबरों से रूबरू करवाता हैं। इस पेपर के माध्यम से आपको दीवार घड़ी दी जायेगी।

क्या क्या मिलेगा आपको

आपको सबसे पहले व्हाट्सअप नंबर 7737024290 पर आपको एक फोटो,आपका पूरा पता भेजना होगा एवं 500 रुपए एक साल के लिए जमा करने होंगे।

अब आप यह सोच रहे होंगे कि 500 रुपए क्यों

हम आपको बताते हैं कि आपको 500 रुपए में हम आपको एक दीवार घड़ी,दिव्यांग जगत की मेंबरशिप का कार्ड,एक साल तक न्यूज पेपर आपके घर के पते पर भेजेंगे।

अगर देखा जाए तो हम आपसे केवल नाम मात्र का शुल्क ले रहे हैं। एक साल में 365 दिन होते हैं और हम आपसे ले रहे हैं मात्र 500 रुपए ,अर्थात एक दिन का लगभग डेढ़ रुपया। जो आप प्रतिदिन वैसे ही खर्च कर देते हैं।

दीवार घड़ी का चार्ज,कार्ड का खर्चा,आपके घर तक भेजने का डाक खर्चा यह सब दिव्यांग जगत वहन करेगा।

Author: admin

watchदीवार घड़ी
Comments (0)
Add Comment