जिसे तालाब में ढूंढ रहे थे वह गांव में मिला:शराबी के डूबने के मिली थी सूचना; देर रात सर्च चला

जिसे तालाब में ढूंढ रहे थे वह गांव में मिला:शराबी के डूबने के मिली थी सूचना; देर रात सर्च चला

मुकेश वैष्णव/दिव्यांग जगत/अजमेर

अजमेर । जयपुर में युवक के डूबने की सूचना ने एसडीआरएफ और पुलिस जवानों की परेड करा दी। 12 घंटे तक सर्च चलने के बाद सुबह पता चला कि जिसे वे ढूंढ रहे थे वो युवक 2 किलोमीटर दूर गांव में मिला।
मामला जिले के फागी थाना क्षेत्र के लसाड़िया गांव का है। सिविल डिफेंस के कमांडेंट अमित कुमार ने बताया कि रात को फागी से सूचना मिली थी कि थाना इलाके में स्थित लसाडियां गांव में रहने वाला प्रधान गुर्जर (35) पुत्र रामेश्वर गुर्जर शराब पीकर तालाब में कूद गया है, जिसका काफी देर तक पता नहीं चल पाया है।
सूचना मिलने पर पुलिस और सिविल डिफेंस की टीम मौके पर पहुंची और सर्च किया। दो घंटे तक सर्च करने के बाद भी तालाब में कुछ नहीं मिला तो ग्रामीण आक्रोशित हो गए। इस पर एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया। इस पर पूरी रात एसडीआरएफ ने पूरी रात तालाब में सर्च किया लेकिन युवक के बारे में पता नहीं चला। सुबह करीब 10 बजे तक टीम सर्च करती रही। इसी दौरान गांव के किसी व्यक्ति के पास फोन आया और बताया कि जिसे तालाब में ढूंढ रहे है वह खेत में बने हुए एक मकान में सो रहा है।
इस पर टीम मौके पर पहुंची और प्रधान गुर्जर से पूछताछ की। उसने बताया कि ज्यादा नशा होने के कारण वह तालाब में कूद गया था लेकिन तैरता हुआ आगे निकल गया। रात ज्यादा होने के कारण वह खेत में बने हुए एक मकान में जाकर सो गया।

Author: admin

Comments (0)
Add Comment