नगरपालिका क्षेत्र नसीराबाद की जल एवं विद्युत सम्बन्धित विभिन्न समस्याओं के निराकरण के सम्बन्ध में नगरपालिका अध्यक्ष ने की अधिकारियों से मुलाकात, किया विकास कार्यों का निरीक्षण

नगरपालिका क्षेत्र नसीराबाद की जल एवं विद्युत सम्बन्धित विभिन्न समस्याओं के निराकरण के सम्बन्ध में नगरपालिका अध्यक्ष ने की अधिकारियों से मुलाकात, किया विकास कार्यों का निरीक्षण

मुकेश वैष्णव/दिव्यांग जगत/अजमेर

अजमेर । नसीराबाद नगरपालिका अध्यक्ष अनिता मित्तल द्वारा नगरपालिका नसीराबाद क्षेत्र में अवस्थित हाऊसिंग बोर्ड कॉलोनी में डाली जा रही पानी की पाईप लाईन के कार्य का निरीक्षण किया एवं मौके पर उपस्थित जलदाय विभाग के अधिकारियों एवं कर्मचारियों को आवश्यक दिशा निर्देश प्रदान किये गये।
जैसा कि विदित है कि हाऊसिंग बोर्ड कॉलोनी रहवासी पिछले लम्बे समय से पीने के पानी की लाईन के लीकेज, अन्तिम छोर (TAIL POINT) में पानी की आपूर्ति कम होने, पानी की सप्लाई 72 घंटे के स्थान पर 48 घंटे में किये जाने, पूर्व में राजस्थान आवासन मण्डल, अजमेर द्वारा बिछाई गई लाईन को वर्तमान आवश्यकताओं को देखते हुए परिवर्तित करने की मांग करते रहे है, इसी क्रम में जलदाय विभाग द्वारा नवीन पाईप लाईन बिछाने का कार्य किया जा रहा है। जिससे आमजन को आगामी दिनों में पानी की समस्या से निजात मिल सकेगी।
इसी क्रम में प्रबन्ध निदेशक अजमेर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड, अजमेर से शिष्टाचार भेंट कर नगरपालिका नसीराबाद क्षेत्र में अवस्थित हाऊसिंग बोर्ड कॉलोनी की विद्युत सम्बन्धित विभिन्न समस्याओं (नगरपालिका नसीराबाद क्षेत्र अवस्थित हाऊसिंग बोर्ड कॉलोनी में सम्पूर्ण क्षेत्र की विद्युत आपूर्ति को शहरी विद्युत फीडर से जोड़ने एवं जीएसएस निर्माण के निराकरण किये जाने हेतु अवगत करवाया।
इसी क्रम में उपखण्ड अधिकारी नसीराबाद को भी जीएसएस हेतु वर्णित कार्यवाही पूर्ण होने तक अस्थायी रुप से सराधना फीडर से नगरपालिका नसीराबाद क्षेत्र में अवस्थित हाऊसिंग बोर्ड कॉलोनी को होने वाली विद्युत आपूर्ति को शट डाऊन, लोड शेडिंग की प्रक्रिया से बाहर रखे जाने एवं 24 घण्टे विद्युत आपूर्ति बहाली हेतु अवगत करवाया। जिस पर अधिकारियों द्वारा विद्युत समस्या के त्वरित निस्तारण हेतु आश्वस्त किया गया।

Author: admin

Comments (0)
Add Comment