पिंटू रावत मामला NEW UPDATE : सर्व समाज प्रतिनिधिमंडल मिलेगा पुलिस महानिरीक्षक से कल

देरांठू के पिंटू रावत हत्याकांड मामले मे कल 13 अक्टूबर को राजस्थान रावत महासभा समाज के तत्वाधान में एवं सर्व समाज प्रतिनिधिमंडल मिलेगा अजमेर पुलिस महा निरीक्षक से

मुकेश वैष्णव/दिव्यांग जगत/अजमेर

अजमेर । नसीराबाद के निकटवर्ती ग्राम देरांठू के पिंटू रावत हत्याकांड मे 4 अक्टूबर को हुई दर्दनाक घटना को लेकर राजस्थान रावत महासभा के तत्वाधान में प्रतिनिधिमंडल कल गुरुवार को अजमेर आईजी से मिलकर घटना की जानकारी देगे । सर्व समाज द्वारा नसीराबाद पुलिस थाने का घेराव , उपखंड अधिकारी को मुख्यमंत्री महोदय राजस्थान सरकार के नाम सौंपा ज्ञापन व आंदोलन शांतिपूर्ण होने के बावजूद भी नसीराबाद सदर पुलिस द्वारा हत्याकांड की आवाज दबाने के लिए लोगों पर मुकदमे दर्ज किए हैं ।

जिसकी जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी आया है। प्रदेश रावत महासभा एवं सर्व समाज द्वारा इसको लेकर भारी आक्रोश है । सर्व समाज ने पिंटू रावत की निर्मम हत्या करने वाले दोषियों को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा जब तक आंदोलन किया जाएगा । आगामी उग्र आंदोलन की रणनीति पर भी विचार किया जा रहा है । जिसकी समस्त जिम्मेदारी प्रशासन की होगी । अब समाज के पदाधिकारियों ने जिला प्रशासन की होगी। डॉक्टर शैतान सिंह रावत अध्यक्ष राजस्थान रावत महासभा ने बताया कि यदि अजमेर जिला पुलिस प्रशासन द्वारा समय रहते पिंटू रावत हत्याकांड के दोषियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो मुख्यमंत्री महोदय राजस्थान सरकार से सर्व समाज एवं रावत समाज के सैकड़ों की संख्या में जनप्रतिनिधि गण , सामाजिक संगठन , बुजुर्ग , नौजवान जयपुर कूच करेंगे । पिंटू रावत हत्याकांड को लेकर नसीराबाद क्षेत्र ही नहीं पूरे अजमेर जिले में जिस प्रकार पिंटू रावत की निर्मम हत्या कर मौत के घाट उतारा जिसको लेकर भारी आक्रोश का माहौल है। जिला पुलिस प्रशासन को भी इस हत्याकांड की तह मे जाकर हत्याकांड मे लिप्त अन्य दोषियों के मामले मे खुलासा करना चाहिए । जिससे आमजन मे पुलिस विभाग के प्रति बन रही गलत धारणा का निराकरण हो ।

Author: admin

Comments (0)
Add Comment