FLIFCART SALE : मंगवाया I PHONE 13, घर पहुंचा I PHONE 14

Flipkart पर फिलहाल Big Dussehra Sale चल रही है. हाल में ही कंपनी ने Big Billion Days Sale का आयोजन किया था, जिसमें जबरदस्त सेल हुई है. इस सेल में कई लोगों ने iPhone 13 को 50 हजार रुपये के आसपास की कीमत पर खरीदा है. हालांकि, बहुत से यूजर्स को ये ऑफर नहीं मिला.

वहीं कुछ लोगों के ऑफर्स को कैंसल कर दिया गया है, जिसकी वजह से लोग फ्लिपकार्ट पर धोखे के आरोप भी लगा रहे हैं. Flipkart Sale में बहुत से लोगों ने iPhone 13 ऑर्डर किया था. एक यूजर ने दावा किया है कि उसने फ्लिपकार्ट से iPhone 13 ऑर्डर किया था और उसे iPhone 14 मिल गया.

इसकी जानकारी एक ट्विटर यूजर ने दी है. यूजर ने बताया कि उसके एक फॉलोअर ने फ्लिपकार्ट सेल में iPhone 13 ऑर्डर किया था और उसके iPhone 14 इस कीमत पर मिला है. यूजर ने ऑर्डर के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं. जो उसके दावे को कन्फर्म करता है. 

सेल में iPhone 13 पर था बंपर डिस्काउंट

Apple iPhone 13 को फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल में कुछ लोगों ने 50 हजार रुपये की कीमत पर खरीदा है. ये फोन ऐपल की वेबसाइट पर 69,900 रुपये में लिस्ट है. कंज्यूमर के शेयर स्क्रीनशॉट के मुताबिक, उसने ये प्रोडक्ट 49,019 रुपये की कीमत पर खरीदा है. फ्लिपकार्ट ने इस मामले पर अभी तक कोई जानकारी नहीं दी है.

हाल में लॉन्च हुआ iPhone 14 भारत में 79,900 रुपये की कीमत पर आता है. फीचर्स की बात करें तो दोनों फोन्स में आपको मामूली अपग्रेड देखने को मिलेगा.

हालांकि, iPhone 14 में 5 कोर GPU वाला Apple A15 Bionic चिपसेट दिया गया है, जो iPhone 13 Pro में मिलता है. स्टैंडर्ड आईफोन 13 के मुकाबले 14 में थोड़ी बड़ी बैटरी दी गई है. इसमें आपको 12MP का डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है. 

भले ही एक यूजर को iPhone 13 के बजाय सेल में iPhone 14 डिलीवर हो गया है, लेकिन बहुत से यूजर्स के ऑर्डर कैंसल हुए हैं. इसे लेकर लोग सोशल मीडिया पर फ्लिपकार्ट पर गुस्सा निकाल रहे हैं. यूजर्स की शिकायत है कि फ्लिपकार्ट ने उनके साथ धोखा किया है.

Author: admin

# IPHONE 13
Comments (0)
Add Comment