इस न्यूज को पढ़कर पसीज जायेगा आपका दिल , और आपको आयेगा तरस

बहू ने मकान नाम करवाने को लेकर बुजुर्ग सास-ससुर से मारपीट,पोतियों को भी नहीं आया तरस

मुकेश पोटर/ दिव्यांग जगत

अलवर -बहू ने मकान अपने नाम करवाने को लेकर सास-ससुर से मारपीट की। पति की मौत के बाद इतना परेशान किया कि बुजुर्ग दंपती अपने ही घर में सीसीटीवी लगवाने को मजबूर हो गए। आलम ये हो गया कि कमरे से बाहर निकलने में भी डर लगने लगा है। खास बात ये रही कि पोतियों को भी अपने दादा-दादी पर तरस नहीं आया और मां का ही साथ दिया।परेशान होकर बुजुर्ग थाने गया और बहू व पोतियों के खिलाफ मारपीट करने की रिपोर्ट दर्ज करवाई। मामला अलवर के अरावली विहार थाने का है।मामले के अनुसार शहर के विवेकानंद नगर में 76 साल के बीरबल सैनी का घर है। उनके तीन बेटे है। दो बेटे अलवर से बाहर रहते है। सबसे बड़े बेटे की 6 साल पहले मौत हो चुकी है। उसकी पत्नी और बेटियां बुजुर्ग दंपती के साथ रहती है।बीरबल सैनी ने बताया कि मैं 76 साल का हो गया हूं। मेरी पत्नी लाली देवी की उम्र 70 साल है। हम दोनों बहुत बेबस हो गए है। बड़े बेटे की रमेश की बीमारी से मौत हो गई थी। उसकी पत्नी मीना और तीन बेटियों व एक बेटे को अपनी जिम्मेदारी माना लेकिन उन्होंने बहुत परेशान करके रख दिया है।

घर में सीसीटीवी लगवाना पड़ा

उन्होंने बताया- बहू और पोती आए दिन मारपीट व बदसलूकी करने लगी है। वे चाहती है कि हम अपना मकान उनके नाम कर दे। हम मकान उनके नाम कर देंगे, बेघर हो जाएंगे। वे तो अभी परेशान और मारपीट करती है। 9 जनवरी को भी मेरी पत्नी लाली देवी को पीटा था,जिसके बाद मजबूरी में घर में सीसीटीवी कैमरे लगवाने पड़े। इसके बाद दिन के समय मारपीट करने से डरने लगे लेकिन रात में पीटना शुरू कर दिया।

कमरे से निकलने में भी लगा डर

बुजुर्ग ने बताया कि हम पति-पत्नी इतना डर गए कि रात को कमरे से बाहर जाने में भी डरने लगे। यहां तक कि बाथरूम के लिए बाहर निकलने में डर लगता था। छत पर जाते है तो धक्के मार देते है। अब तो जान से मारने की भी धमकी देने लगे है।

बुजुर्ग ने सीसीटीवी फुटेज पुलिस को दिया

एक सीसीटीवी फुटेज भी बुजुर्ग ने दिखाया, जिसमें बहू अपनी सास को कमरे के गेट से धक्का मारते दिख रही है। 70 साल की बुजुर्ग महिला धक्के के बाद कमरे की चौखट पर गिरकर बेहोश हो जाती है। बुजुर्ग ने बताया कि आवाज सुनकर पास किराए पर रह रहे लड़के पहुंचे और उन्होंने मेरी पत्नी को उठाया।

बहू और पोतियों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज

बुजुर्ग बीरबल सैनी कारीगर रहे हैं। दो बेटे सुखपाल व रामावतार भिवाड़ी फैक्ट्री में काम करते हैं। बहू से परेशान होकर जनवरी में भी रिपोर्ट दर्ज करवा चुके है लेकिन पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया।अब वापस 23 अप्रैल को रिपोर्ट दर्ज करवाई है।मामले में अरावली विहार थाने के प्रभारी गुरुदत्त सैनी का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, जांच कर कार्रवाई की जाएगा।

Author: admin

Comments (0)
Add Comment