नसीराबाद कोटा मार्ग पर अवैध मादक पदार्थ लेकर जाते एक युवक को किया गिरफ्तार, आरोपी से 1.940 किलोग्राम अवैध डोडा किया जब्त

नसीराबाद कोटा मार्ग पर अवैध मादक पदार्थ लेकर जाते एक युवक को किया गिरफ्तार, आरोपी से 1.940 किलोग्राम अवैध डोडा किया जब्त

मुकेश वैष्णव/दिव्यांग जगत/अजमेर

अजमेर । अजमेर जिले की नसीराबाद सदर थाना पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ को लेकर नसीराबाद कोटा मार्ग पर कार्रवाई करते हुये एक युवक को डोडा सहित गिरफ्तार किया । गस्त पर निकली पुलिस ने शंका होने पर एक युवक को बाइक पर 1.940 किलोग्राम अवैध डोडा ले जाते पकडा । पुलिस को देखकर आरोपी भागने लगा तो पुलिस को शक हुआ और पीछा कर पकड़ा।
नसीराबाद सदर थाना प्रभारी रोशनलाल सामरिया ने बताया कि गश्त के दौरान हाइवे स्थित कोटा बाईपास चौराहे से कोटा मार्ग ग्राम लोहरवाड़ा की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान सामने से बाइक पर आ रहा एक युवक पुलिस की जीप को देखकर अपनी बाइक को वापिस कोटा मार्ग की तरफ मोड़कर भागने लगा। जिस पर पुलिस टीम ने पुलिस वाहन से बाइक का पीछा किया।
कुछ दूरी पर ही राधास्वामी सत्संग भवन के सामने बाइक चालक को पकड़ लिया। युवक की बाइक पर पेट्रोल की टंकी पर एक सफेद प्लास्टिक का कट्टा रखा हुआ। पुलिस टीम ने युवक से रोककर उसका नाम पता व भागने का कारण पूछा तो वह घबरा गया। जिस पर पुलिस ने बाइक पर रखे प्लास्टिक के कट्टे में भरे सामान के बारे में पूछताछ की तो युवक ने घबराते हुए कट्टे में डोडा होना बताया। जिस पर पुलिस ने कट्टे को खोलकर जांच की तो उसमें डोडे के छिलके व चूरा भरा पाया गया। जिस पर पुलिस टीम ने पकड़े गए बाइक चालक तेली कुम्हार मोहल्ला निवासी पुरुषोत्तम उर्फ डेनी पुत्र भोजराज के पास उक्त डोडे का कोई परमिट लाइसैंस नहीं होने पर उसे गिरफ्तार कर बाइक को जब्त कर लिया। सदर थाना पुलिस द्वारा आरोपी के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर जांच सिटी थाना नसीराबाद प्रभारी घनश्याम मीणा के सुपुर्द कर दी ।

Author: admin

Comments (0)
Add Comment