IPL में वरूण शर्मा लगाएंगे हंसी का तड़का, ये 7 एक्टर्स-कॉमेडियन बनेंगे कमेंटेटर्स

आईपीएल(IPL) के मौजूदा सीजन में मनोरंजन का तड़का लगने जा रहा है. डिज्नी+हॉस्टार (Disney+Hotstar) के ‘हॉटस्टार दोस्त’(Hotstar Dost) में एक्टर वरुण शर्मा (Varun Sharma) के साथ-साथ जाकिर खान, अमित टेंडन, हर्ष गुजराल, अमित भड़ाना, अभिषेक उपमन्यु, व्रजेश हिरजी जैसे टैलेंडट एक्टर्स और कॉमेडियन वीवो आईपीएल (VIVO IPL) के इस सीजन की कमेंट्री करते नजर आएंगे.

अपनी कॉमेडी टाइमिंग (Comedy Timing) के लिए मशहूर एक्टर वरुण शर्मा (Varun Sharma) अब अपने अनोखे अंदाज में क्रिकेट मैच की कमेंट्री (Commentary) करते हुए मिलेंगे. जी हां, बिल्कुल सही पढ़ा आपने फिल्म ‘फुकरे’ (Film Fukrey) से हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री (Hindi Film Industry) में धाक जमाने वाले वरुण के इस हुनर का मजा आप डिज्नी+हॉस्टार (Disney+Hotstar) के ‘हॉटस्टार दोस्त’ (Hotstar Dost) पर ले सकते हैं.

इंडिया में क्रिकेट और फिल्म इंडस्ट्री का साथ बहुत पुराना है. कई मौकों पर क्रिकेट खिलाड़ी और कलाकार एक साथ, एक मंच पर आए हैं. जब भी दोनों का साथ हुआ है क्रिकेट के दीवाने और फिल्मों के फैंस का भरपूर मनोरंजन हुआ है. इस बार कुछ अलग हो रहा है. लाइव क्रिकेटिंग एक्शन में मनोरंजन का तड़का लगने जा रहा है. हॉटस्टार दोस्त (Hotstar Dost) में सिर्फ वरुण ही नहीं बल्कि जाकिर खान, अमित टेंडन, हर्ष गुजराल, अमित भड़ाना, अभिषेक उपमन्यु, व्रजेश हिरजी जैसे टैलेंडट एक्टर्स और कॉमेडियन वीवो आईपीएल (VIVO IPL) के इस सीजन की कमेंट्री करते नजर आएंगे.

एक्टर वरुण शर्मा ने अपने एक इंटरव्यू में खुलासा करते हुए कहा है कि उन्हें भी एक आम भारतीय की तरह क्रिकेट से बेहद लगाव है. अपने बचपन का याद करते हुए उन्होंने बताया, ‘जब भी टीवी पर लाइव क्रिकेट मैचआता था, मैं अपने फैमली मेंबर्स(Family Members) के बीच कमेंटेटर बन जाता था. मेरे मॉम-डैड को यह बेहद अच्छा लगता था’. वरुण ने आगे कहा कि क्या पता था, ‘बचपन में किया गया वो हंसी-मजाक अब मुझे इतने बड़े स्तर पर करना पड़ेगा’. वे हंसते हुए कहते हैं ‘मुझे पूरा यकीन है कि दर्शक हमसे बोर नहीं होंगे’.

स्टैंडअप कॉमेडियन जाकिर खान(Standup Comedian Zakir Khan) भी अपने इस नए प्रोजेक्ट से बेहद उत्साहित हैं. उन्होंने भी कहा कि क्रिकेट उनका पहला प्यार है. अपने नए प्रोजेक्ट के बारे में बताते कहते हैं कि आज के दौर में युवाओं को डिज्नी-हॉटस्टार के कार्यक्रम बेहद पसंद आ रहे हैं. साथ ही वे बताते हैं, आईपीएल उनके लिए एक फेस्टीवल सीजन की तरह है. जब भी आईपीएल आता है वे अपने सारे कामकाज छोड़, आपना ध्यान फेवरेट टीम पर लगा देता हूंट. वैसे जाकिर खान हॉट स्टार दोस्त के पहले कुछ एपिसोड्स होस्ट कर भी चुके हैं. अंत में जाकिर कहते हैं, ‘उन्हें पूरा यकीन है कि हॉटस्टार दोस्त की ये नई सोच क्रिकेट फैंस को एक्साइटमेंट के साथ-साथ हंसाने में भी कामयाब होगा’.

Author: LALIT Kumawat

Comments (0)
Add Comment