DESH KI AAWAJ

नशीले पदार्थ की तस्करी के मामले में पंजाब रोडवेज के चालक और परिचालक गिरफ्तार, करीब 2 किलोग्राम चूरा–पोस्त बरामद।

नशीले पदार्थ की तस्करी के मामले में पंजाब रोडवेज के चालक और परिचालक गिरफ्तार, करीब 2 किलोग्राम चूरा–पोस्त बरामद।

संवादाता – भगवत शर्मा
दिव्यांग जगत न्यूज पेपर &चैनल

नारनौल। सीएम फ्लाईंग रेवाड़ी और महावीर चौकी की पुलिस टीम ने आज चूरा–पोस्त तस्करी किए जाने के मामले का पर्दाफाश करते हुए 2 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस टीम ने नारनौल बस अड्डा पर पंजाब रोडवेज बस में ड्राइवर की सीट के नीचे रखकर ले जाए जा रहे चूरा–पोस्त को बरामद किया है। पुलिस ने मौके पर ही बस चालक व परिचालक को काबू कर उनके कब्जे से करीब 2 किलोग्राम 90 ग्राम चूरा–पोस्त बरामद किया है। पुलिस ने तस्करों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।
सीएम फ्लाईंग और महावीर चौकी की पुलिस टीम को गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि पंजाब रोडवेज बस में चालक और परिचालक द्वारा नशीला पदार्थ राजस्थान से पंजाब ले जाया जा रहा है। इस सूचना पर सीएम फ्लाईंग थाना शहर नारनौल प्रभारी और महावीर चौकी की पुलिस टीम के साथ बस अड्डा नारनौल पर पहुंचे। सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने बस अड्डा नारनौल में खड़ी पंजाब रोडवेज बस के चालक, परिचालक से पूछताछ कर बस की तलाशी ली गई। पुलिस ने ड्राइवर और कंडक्टर से नाम पता पूछने पर ड्राइवर ने अपना नाम गुलाब सिंह और कंडक्टर ने अपना नाम सुखविंद्रपाल बताया। उन्होंने बताया कि वह संगरूर पंजाब के रहने वाले हैं।
पुलिस द्वारा बस की तलाशी लेने पर ड्राइवर को सीट के नीचे से 1 हरे रंग का पॉलिथीन बरामद हुआ, जिसको खोलकर चैक करने पर उसमें से 4 अलग–अलग पॉलिथीन बरामद हुए। जिनको चैक करने पर पाया कि उनमें प्रतिबंधित नशीला पदार्थ चुरा पोस्त भरा हुआ है। जिनका पॉलिथीन सहित वजन करने पर करीब 2 किलोग्राम 90 ग्राम वजन पाया गया। चालक और परिचालक से नशीले पदार्थ के लाइसेंस बारे पूछने पर उन्होंने कोई लाइसेंस नहीं दिखाया। आरोपितों ने पूछताछ करने पर बताया कि यह नशीला पदार्थ उन्ही का है और वह इसको पंजाब लेकर जा रहे थे। पुलिस द्वारा आरोपितों को मौके पर गिरफ्तार कर लिया गया और बरामद चूरा–पोस्त को जब्त कर लिया गया। पुलिस द्वारा आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

admin
Author: admin