DESH KI AAWAJ

भिड़ंत ऐसी की जिंदा जल गया वकील, नही बचा पाए लोग

हाईवे पर जिंदा जला वकील,बस से टक्कर के बाद कार में लगी आग, मौके पर जुटे लोग भी नहीं बचा पाए

मुकेश वैष्णव/दिव्यांग जगत/अजमेर

अजमेर । नागौर जिले के मेडता से निकल रहे नेशनल हाईवे 58 पर
निजी बस और कार की टक्कर में एक वकील की जिंदा जलकर मौत हो गई। मौके पर लोग जुट गए थे, लेकिन आग की लपटों को देख कोई भी बचाने की हिम्मत नहीं कर पाया। यह दर्दनाक हादसा नागौर जिले के मेड़ता से निकल रहे नेशनल हाईवे 58 पर शुक्रवार सुबह 8 बजे के करीब हुआ। शुभदंड और धोलीगौर के बीच दोनों वाहनों में भिड़ंत के बाद नैनो कार पूरी तरह से जलकर खाक हो गई।
टक्कर लगते ही कार में आग लग गई थी ।
मेड़ता सीआई प्रमोद कुमार शर्मा ने बताया कि कार ड्राइवर की पहचान मेड़ता निवासी एडवोकेट कैलाश नारायण दाधीच (45) पुत्र मानमल दाधीच के रूप मे हुई है। दाधीच मेड़ता कोर्ट में वकालत करते थे और अपने घर से सुबह साढ़े 7 बजे के आसपास रेण की तरफ निकले थे।
मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि नागौर से अजमेर की तरफ जाने वाली भाभ्मू ट्रैवल्स की निजी बस से टक्कर होते ही कार में फौरन आग लग गई ।
पुलिस ने बताया कि एक्सीडेंट के बाद अंदर से किसी तरह के चिल्लाने की आवाज नहीं आई। ऐसे में यह अनुमान लगाया जा रहा है कि हादसे के बाद कार ड्राइवर अंदर ही अचेत हो गया था। सूचना मिलने पर मेड़ता नगर पालिका की फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों के सहयोग से आग पर काबू पाया गया।

admin
Author: admin