DESH KI AAWAJ

GOOD NEWS : मात्र 850 रुपए की मशीन खरीदें,कमाएं लाखों रुपए

कोरोना काल की वजह से लोगों में बिजनेस के प्रति जागरुकता और बढ़ गई है जिससे लोग नौकरी के बजाए बिजनेस करना ज्यादा पसंद कर रहे हैं. अगर आप भी उन्हीं लोगों में से एक हैं जो बिजनेस करने की तैयारी कर रहे हैं और सोच रहे हैं कि किस तरह से और कैसे करें तो हम आपको एक बिजनेस के बारे में पूरी जानकारी देने वाले हैं जिससे आप अच्छे खासे पैसे कमा सकते हैं वह भी महीने के 50,000 से ज्यादा

दिव्यांग जगत के व्हाट्सप ग्रुप से जुड़े।https://chat.whatsapp.com/Ilk6lUNuri467ns2biKkIr

जिस बिजनेस के बारे में हम को बताने वाले हैं वो है आलू के चिप्स बनाने का बिजनेस. ज्यादातर लोग आलू के चिप्स को सुबह के स्नैक के तौर पर खाते हैं और ज्यादातर बच्चे भी इसका भरपूर मात्रा में सेवन करते हैं इस बिजनेस को स्टार्ट करने के लिए आपको मात्र ₹850 की मशीन की जरूरत पड़ेगी जो आसानी से अब बाजार में मिल जाएगा। इस मशीन से आप चिप्स आसानी से काट सकते हैं

शुरुआत में आप इस बिजनेस को छोटे लेवल पर स्टार्ट कर सकते हैं और समय बीतने के साथ-साथ आप इसे और ज्यादा बढ़ा सकते हैं. इस बिजनेस को शुरू करने के लिए आपको कुछ रॉ मैटेरियल भी खरीदने होंगे जिससे आप आलू के चिप्स बनायेंगे.

फ्री में मोबाइल लेने के लिए देखें वीडियो

https://youtu.be/ulNNEHEgrU0

इस तरह से बेचें चिप्स : ज्यादातर लोग चिप्स खाने के शौकीन होते हैं और कुछ लोग तो इसे घर में या किस दुकान पर भी तलवाकर खाते हैं. अगर आप इस बिजनेस को स्टार्ट करना चाहते हैं तो आप एक ठेला या फिर किसी दुकान पर इसको तलकर या पैकेट में पैक करके भी सेल कर सकते हैं.

इतनी होगी कमाई : जैसे जैसे आपकी बिक्री स्टार्ट होगी आप अपना नेटवर्क और भी बढ़ा सकते हैं. आप ऐसे दुकानदारों से संपर्क बना सकते हैं जो इसकी खरीदारी करते हैं, एक तरह का होलसेल बिजनेस. अगर आप सभी चीजें सही तरीके से करते हैं तो आप इस बिजनेस से 7 से 8 गुना तक की कमाई कर सकते हैं.

अगर आप 10 किलो आलू के चिप्स प्रतिदिन बनाते हैं तो हर दिन आपको हजार रुपए से ज्यादा तक का प्रॉफिट हो सकता है. इस तरह का बिजनेस उन लोगों के लिए बेहतर है जो दूसरे के यहां नौकरी नहीं करना चाहते हैं और अपने दम पर अपना बिजनेस खुद करना चाहते हैं.

admin
Author: admin