DESH KI AAWAJ

तेज रफ्तार डंपर ट्रेलर ने एक पलाई टोल प्लाजा बूथ को किया चकनाचूर

तेज रफ्तार डंपर ट्रेलर ने एक पलाई टोल प्लाजा बूथ को किया चकनाचूर, सावधानी से बड़ा हादसा होने से टला,टोल कम्पनी को लाखों का हुआ नुकसान, मालिक चालक के खिलाफ कराया मामला दर्ज, पुलिस कर रही है मामले की जांच।
अशोक सैनी/दिव्यांग जगत।
उनियारा/टोंक ।
एनएच 148 डी उनियारा गुलाबपुरा नेशनल हाईवे पलाई टोल प्लाजा पर उनियारा की तरफ से एक तेज रफ्तार से आ रहे डंपर ट्रेलर ने एक बूथ को चकनाचूर कर दिया। जिसके चलते हुए टोल प्लाजा पर कार्यरत कर्मचारियों में हड़कंप मच गया तथा इधर उधर भागकर अपनी जान बचाई। वहीं सावधानी से बड़ा हादसा होने से टल गया। इसके कारण बड़ी जनहानि होने से बच गई। लेकिन इसके कारण टोल कम्पनी को लगभग तीन चार लाख रुपए का नुकसान हो गया। इस घटनाक्रम को लेकर पलाई टोल प्लाजा मैनेजर दशरथ सिंह गुर्जर ने डंपर ट्रेलर मालिक तथा चालक के खिलाफ टोल कम्पनी को नुकसान पहुंचाने का मामला उनियारा थाने में दर्ज करवाया। पलाई टोल प्लाजा मैनेजर दशरथ सिंह गुर्जर ने बताया कि उनियारा थाने द्वारा सूचना मिली कि उनियारा की तरफ से एक तेज रफ्तार डंपर ट्रेलर आ रहा है। जिस पर मैनेजर ने कार्यरत कर्मचारियों को बूथ से बाहर निकलवाया और उसको रोकने का प्रयास किया। लेकिन तेज रफ्तार डंपर ट्रेलर टोल‌ प्लाजा के बेरियर को तोड़ते हुए एक बूथ को चकनाचूर करते हुए तेज रफ्तार से गुजर गया और कर्मचारियों ने इधर उधर भागकर अपनी जान बचाई।इस डंपर ट्रेलर के पीछे उनियारा तथा अलीगढ़ थाने की पुलिस पीछा कर रही थी।इस दुर्घटना से टोल कम्पनी को लगभग तीन चार लाख रुपए का नुकसान हो गया है। इस मामले को लेकर उनियारा थाने पर इसके मालिक तथा चालक के खिलाफ़ मामला दर्ज करा दिया गया है। जिसकी पुलिस द्वारा जांच की जा रही है।

यह बताया जा रहा है मामला –

एएसआई जरदान खां रवांजना चौड थाना जिला सवाई माधोपुर ने बताया कि गस्त के दौरान तेज रफ्तार से डंपर ट्रेलर आ रहा था जिसको रोकने का प्रयास किया। लेकिन वह तेज रफ्तार से निकल गया।वह संदिग्ध अवस्था में नजर आ रहा था।जिसकी सूचना कंट्रोल रूम टोंक को दी गई। कंट्रोल रूम से आई सूचना के आधार पर अलीगढ़ पुलिस ने नाकाबंदी की।जिसको भी तोड कर निकल गया।जिसकी सूचना अलीगढ़ थानाधिकारी नाहर सिंह ने कंट्रोल रूम तथा उनियारा पुलिस को दी। जिस पर दोनों थानों की पुलिस ने उसका पीछा किया। लेकिन तेज रफ्तार डंपर ट्रेलर टोल प्लाजा के बेरियर तथा बूथ को तोड़ते हुए निकल गया ।जिसको पकड़ने के लिए दोनों पुलिस ने काफी प्रयास किया। लेकिन वह जानवरों को मारते हुए निकल गया तथा पुलिस पकड़ में नहीं आया।इस मामले में पुलिस द्वारा अनुसंधान जारी है।

इनका कहना है-

उनियारा एएसआई रतन लाल मीणा का कहना है कि इस घटनाक्रम का मामला दर्ज कर लिया गया है तथा पुलिस द्वारा गहनता से अनुसंधान जारी है तथा यथाशीघ्र ही डंपर ट्रेलर चालक-मालिक को गिरफ्तार कर डंपर ट्रेलर को जप्त कर नियमानुसार कानूनी कार्रवाई अमल में ली जाएगी।

admin
Author: admin