DESH KI AAWAJ

रामपुरा धाम पर होगा राज्य स्तरीय पत्रकार सम्मेलन : जीपीएस

रामपुरा धाम पर होगा राज्य स्तरीय पत्रकार सम्मेलन : जीपीएस

मुकेश वैष्णव/दिव्यांग जगत/अजमेर

अजमेर । नसीराबाद के नजदीक वीर तेजाजी बासक बाबा धाम रामपुरा पर 13 अफ्रेल को राज्य स्तरीय पत्रकार सम्मेलन आयोजित किया जायेगा ।
ग्रामीण पत्रकार समिति के जिला अध्यक्ष किशनअवतार पारीक और नसीराबाद उपखण्ड के अध्यक्ष सत्यनारायण लक्षकार ने बताया की 13 अप्रेल को वीर तेजाजी बासक बाबा धाम के गादीपति रतन लाल प्रजापति एवं ग्रामीण पत्रकार समिति के संयुक्त तत्वावधान में एक राज्य स्तरीय पत्रकार सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है । आयोजित बैठक मे


अध्यक्ष पारीक ने बताया की देश का कोई भी पत्रकार लोकतंत्र का स्तम्भ कहा तो जाता है , मगर पत्रकार आज भी मुश्किलों के दौर से गुजर रहा है और कई अपेक्षित सरकारी सुविधाओं से आज भी वंचित है । जिस पर पत्रकारों का अधिकार है।
इन्ही कारणों से पत्रकारों को कई सगठनों से जुड़कर समय समय पर अपने अधिकारों और सुविधाओं को पाने के लिए आवाज बुलंद भी की । मगर अपेक्षित लाभ आज दिन तक नही मिल पाया । इसी विषय को लेकर ग्रामीण पत्रकार समिति सभी सगठनों को साथ लेकर रामपुरा धाम से अपनी आवाज बुलंद कर अपने अधिकारों के लिए आगाज करेंगे।
इसी पत्रकार सम्मेलन को लेकर शुक्रवार को रामपुरा धाम में इसकी रुपरेखा तैयार की गई और जिम्मेदार जीपीएस पत्रकारों को जिम्मेवारियाँ सोंपी गई।
इस मौके पर गादीपति रतन लाल प्रजापत, मोहनलाल शर्मा, जिले विभिन्न उपखण्डों से सत्यनाराण वैष्णव, नरेंद्र आचार्य, मुकेश वैष्णव, राजेश वर्मा, पूरनमल उदय, बालकिशन शर्मा, विजय पाराशर, जीवराज प्रजापत, रामावतार जांगिड़, कमलेश उदय, मनोज शर्मा, सांवर लाल प्रजापत, सत्यनारायण रोल्या, सुरेन्द्र सिंह रावत, महेंद्र प्रजापत, गिरधारी प्रजापत और भगवान वैष्णव आदि उपस्थित थे।


admin
Author: admin