DESH KI AAWAJ

रंगबाज दरोगा को को ग्रामीणों ने पकड़ा जमकर हुई पिटाई ,एसपी ने किया निलंबित

बस्ती न्यूज

रंगबाज दरोगा को को ग्रामीणों ने पकड़ा जमकर हुई पिटाई ,एसपी ने किया निलंबित

शिवेश शुक्ला बस्ती।बस्ती पुलिस की कहानियां एक के बाद एक आती रहती है। एक तरफ योगी पुलिस मजनुओं पर कार्यवाही करने के लिए एंटी रोमियो फोर्स गठित किया है और मजनुओं पर कार्यवाही की जारही है वहीं दूसरी तरफ पुलिस में ही रोमियो निकाल रहे है। नई कहानी दुबौलिया थाना के ऊंची ग्राम सभा का है जहां रंगबाज दरोगा को गांव वालो ने घेर कर बुरी तरह पीटा।
। बताया जा रहा है कि लोगों से घिरने के बाद दरोगा ने फायरिंग कर दी जिससे आक्रोशित ग्रामीणों ने दरोगा की जमकर पिटाई की और स्कूल के खंभे में बांधकर डायल 112 को सूचना दी। सूचना पाकर पहुंची थाने की पुलिस ने दरोगा को थाने ले गई। दुबौलिया थाने पर तैनात दरोगा अशोक कुमार चतुर्वेदी के बारे में काफी दिनों से ग्रामीणों को सूचना मिल रही थी कि वह रात के समय किसी से मिलने आते है।

बताया जा रहा है कि लोग दरोगा को रंगे हाथ पकड़ने का इंतजार कर रहे थे।बीती रात करीब 10:30 बजे गांव के स्कूल के पास पल्सर बाइक खड़ी मिली तो ग्रामीणों को शक हुआ। काफी संख्या में लोग आसपास खड़े होकर दरोगा के बाहर निकलने का इंतजार करने लगे। इसी बीच जब वह निकले तो अपने को लोगों से घिरा देख हवाई फायर कर दिया। इस पर नाराज ग्रामीणों ने दरोगा की पिटाई कर दी और स्थानीय पुलिस को सुपुर्द कर दिया। वहीं इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। दरोगा को इलाज के लिए सीएचसी ले जाया गया है।
समाचार लिखे जाने तक दरोगा को निलंबित किया जा चुका था।

admin
Author: admin